Entertainment

करण जौहर बनाएंगे डियर कॉमरेड का हिंदी रिमेक

करण जौहर बनाएंगे डियर कॉमरेड का हिंदी रिमेक
तेलुगु फिल्म्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने एक तेलुगु फिल्म के हिंदी रिमेक के राइट्स खरीदे हैं। खास बात यह है कि यह फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है।
तेलुगु फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ का जल्द ही हिंदी रीमेक बनेगा, जिसे करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। करण ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर लिखा कि फिल्म की स्पेशल स्क्रिनिंग देखी है, इसका हिंदी रिमेक बनाने को लेकर बातचीत हुई है। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले डियर कॉमरेड को हिंदी में निर्देशित किया जाएगा। दमदार और पावरफुल लव स्टोरी है। विजय देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना ने शानदार एक्टिंग की है। यह फिल्म लोगों के दिमाग एक गहरा एक महत्वपूर्ण मैसेज छोड़गा। डियर कॉमरेड भरत कम्मा द्वारा लिखित और निर्देशित डेब्यू फिल्म है। तेलुगु फिल्म डियर कॉमरेड को लेकर साउथ में दर्शक काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में विजय और रश्मिका मंदाना की कैमेस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म डियर कॉमरेड को 26 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।
इन दिनों करण जौहर अपनी फिल्म ‘तख्त’ को लेकर बिजी है। करण बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने को लेकर फेमस हैं। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर इससे पहले मराठी फिल्‍म सैराट का हिंदी रीमेक ‘धड़क’ बना चुके हैं।
हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका

Submitted By: Monika Shekhar Edited By: Akash Kumar Rai Published By: Akash Kumar Rai at Jul 24 2019 9:18AM

Print Friendly, PDF & Email
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close