Delhi

कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुकता अभियान चलाए भाजपा : प्रधानमंत्री

कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुकता अभियान चलाए भाजपा : प्रधानमंत्री

नई दिल्ली, 17 मार्च। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक में कोविड-19 (कोरोना वायरस) के प्रकोप से बचाव के लिए केंद्र सरकार की ओर से किए जा रहे उपायों का जिक्र करते हुए पार्टी को सभी राजनीतिक और सांगठनिक कार्यक्रमों को रोकने की सलाह दी। उन्होंने भाजपा नेतृत्व से अपील की कि राजनीतिक एवं सांगठनिक कार्यों को रोक कर इस संक्रामक रोग की रोकथाम के लिए जनजागरुकता अभियान चलाए।

संसद भवन परिसर में आयोजित संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा भाजपा को कोरोना वायरस के प्रकोप को ध्यान में रखकर आम जनता के बीच इस संक्रामक रोग की रोकथाम के लिए जागरुकता अभियान चलाना चाहिए। लोगों को इस रोग से बचने के उपायों और सरकार की ओर से बचाव के लिए उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराना चाहिए।

सूत्र बताते हैं कि बैठक में प्रधानमंत्री ने पार्टी सांसदों से कहा कि वह अपने-अपने क्षेत्र में इस संक्रामक रोग के बचने के लिए जागरुकता अभियान चलाएं।

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में बताया कि प्रधानमंत्री ने हवाई अड्डों, बंदरगाहों पर तैनात डॉक्टरों और नर्सों की जमकर सराहना की। साथ ही उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस संक्रामक रोग के खिलाफ जागरुकता लाने में मीडिया की बड़ी भूमिका रही है।

Print Friendly, PDF & Email
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close